Saturday 2 December 2017

विदेशी मुद्रा ब्लॉग रैंकिंग


थ्रेड: सप्ताह के लिए विदेशी मुद्रा रैंकिंग, रेटिंग और स्कोर 6 2017 विदेशी मुद्रा रैंकिंग, रेटिंग और स्कोर के लिए सप्ताह 6 2017 आने वाले हफ्ते के लिए रैंकिंग और रेटिंग सूची में शीर्ष 10 दिखाता है कि निम्नलिखित मजबूत मुद्राएं लंबे समय तक चलने के लिए अच्छी तरह से प्रतिनिधित्व करती हैं: AUD (4X ) सीएडी (2 एक्स) के साथ एनजेडडी (2 एक्स) के बाद। कमजोर मुद्राएं यूरो (3X) के बाद GBP (5X) हैं। आने वाले हफ्ते के लिए एक अच्छा संयोजन हो सकता है: उदाहरण के लिए EURPAD GBPNZD के साथ जीबीपीयूडी EURAUD के साथ GBPCAD सूची में से कुछ युग्म डेली और वीकली चार्ट के तकनीकी विश्लेषण (टीए) के आधार पर दीर्घकालिक व्यापार के लिए अनुपालन करते हैं। आने वाले हफ्ते के लिए ये लगते हैं: EURAUD, EURNZD, EURCAD, AUDCHF, AUDUSD, NZDCHF और AUDJPY। अधिक विवरण के लिए सप्ताह 6 6 2017 के लिए मेरा संपूर्ण लेख विदेशी मुद्रा रैंकिंग, रेटिंग और स्कोर पढ़ें जहां संबंधित चार्ट और टेबल्स प्रदान किए गए हैं। जहां प्रासंगिक चार्ट और टेबल्स प्रदान किए जाते हैं। रैंकिंग और रेटिंग सूची विश्लेषण सभी प्रमुख मुद्रा जोड़े के लिए टीए चार्ट पर आधारित है। आप सभी को शुभकामनायें। कोई सलाह नहीं, सिर्फ जानकारी प्रत्येक सप्ताह विदेशी मुद्रा रैंकिंग रेटिंग सूची सप्ताहांत में तैयार की जाएगी। सभी प्रासंगिक टाइम फ़्रेम का विश्लेषण किया जाएगा और एटीआर और पिप वैल्यू निर्धारित किया जाएगा। सबसे लंबे समय के परिप्रेक्ष्य से पिछले 13 हफ्तों की तलाश में व्यापार करने के लिए सबसे अच्छे जोड़े का विश्लेषण करने के लिए मुद्रा वर्गीकरण का उपयोग समर्थन में किया जा सकता है। यह 8 जनवरी 2017 को अपडेट किया गया था और संदर्भ उद्देश्यों के लिए यहां उपलब्ध कराया गया है: मजबूत: अमरीकी डालर, एनजेडडी। पसंदीदा रेंज 7 से 8 तक है। तटस्थ: सीएफ़एफ़, एयूडी, सीएडी। पसंदीदा रेंज 4 से 6 तक है। कमजोर: जेपीवाई, यूरो, जीबीपी पसंदीदा रेंज 1 से 3 तक है। 13 सप्ताह की रैंकिंग सूची में उल्लिखित जोड़े के साथ मुद्रा वर्गीकरण की तुलना करते समय कुछ कम दिलचस्प हो जाते हैं। दूसरी तरफ, इन युग्मों की आंशिक रूप से सूची में सबसे ऊपर भी उनकी अस्थिरता के कारण हैं। एक छोटी अवधि के लिए स्थिति लेने और उच्च मूल्य आंदोलनों का लाभ लेने के लिए सबसे अच्छा लगता है। FxTaTrader रणनीति के साथ ये जोड़े कारोबार नहीं कर रहे हैं क्योंकि ये 4 घंटे के चार्ट में या कम समय के फ्रेम में ट्रेड होंगे। फिर भी वे अल्पावधि व्यापारी के लिए अच्छी संभावनाएं पेश कर सकते हैं। मुद्रा स्कोर चार्ट, मुद्रा स्कोर विश्लेषण, रैंकिंग और रेटिंग सूची के लिए प्रयुक्त पैरामीटर में से एक है, जो इस लेख में भी प्रकाशित हुआ है। मुद्रा स्कोडा, 8 प्रमुख मुद्राओं पर मेरा विश्लेषण है, तकनीकी विश्लेषण चार्ट के आधार पर एमएसीडी और Ichimoku संकेतक का उपयोग 4 समय के फ्रेम पर: मासिक, साप्ताहिक, दैनिक और 4 घंटे। उपरोक्त चित्र में दिए गए अनुसार, हाल के मुद्रा स्कोर के साथ 13 सप्ताह की मुद्रा वर्गीकरण की तुलना करते समय, हम विचलन का पता लगा सकते हैं लेख विदेशी मुद्रा ताकत और तुलना में यह और अधिक विस्तार से विश्लेषण किया है। उच्च विचलन वाले मुद्राएं व्यापार के लिए कम दिलचस्प लगती हैं क्योंकि वे कम अनुमान लगाते हैं। इस समय उदाहरण के लिए एक अच्छा उदाहरण है AUD, JPY और USD जब तक लंबी अवधि के आधार पर कोई स्पष्ट मौका नहीं दिखाया जाता है, तब से इसे टाल जाना सबसे अच्छा लगता है। इस लेख के अलावा मैं भी विदेशी मुद्रा ताकत और तुलना का उपयोग करता हूं जो कि एक सप्ताह में एक बार अपने ब्लॉग पर भी उपलब्ध है। उस लेख में हम मुद्राओं और जोड़े की रिश्तेदार स्थिति पर अधिक विस्तार से देखें। हम डेली और वीकली चार्ट में व्यापार के लिए एक लंबी अवधि के परिप्रेक्ष्य से दिलचस्प जोड़े पर अधिक विस्तार से देखेंगे। हम इस आलेख, रैंकिंग, रेटिंग और स्कोर से जानकारी का उपयोग करेंगे और इसे और अधिक विस्तार से विश्लेषण करेंगे। लेख की बेहतर समझ के लिए पृष्ठ मुद्रा स्कोर समझाया, FxTaTrader विदेशी मुद्रा मॉडल और आंकड़े और संभावनाओं का परिचय पढ़ने की सिफारिश की गई है। यदि आप इस लेख का उपयोग करना चाहते हैं तो यूआरएल या इस आलेख के सीधा लिंक प्रदान करके स्रोत का उल्लेख करें। आने वाले सप्ताह में शुभकामनाएँ अस्वीकरण: यह आलेख मेरी व्यक्तिगत राय है, सिफारिश नहीं, एफएक्स व्यापार जोखिमपूर्ण है और हर किसी के लिए उपयुक्त नहीं है। सामग्री केवल शैक्षिक उद्देश्यों के लिए है और केवल विदेशी मुद्रा बाजार में अनुभवी व्यापारियों द्वारा उपयोग के लिए लक्षित है क्योंकि सामग्री का उद्देश्य है पेशेवर उपयोगकर्ताओं द्वारा समझा जाता है जो विदेशी मुद्रा व्यापार में अंतर्निहित जोखिमों से पूरी तरह अवगत हैं। सामग्री केवल विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग जर्नल उद्देश्य के लिए है किसी भी वित्तीय साधनों की खरीद के लिए सिफारिश के रूप में कुछ भी नहीं होना चाहिए। चुनाव और जोखिम हमेशा तुम्हारा है शुक्रिया.संडे, 8 जनवरी, 2017 12:53 पूर्वाह्न ईएसटी आने वाले हफ्ते के लिए रैंकिंग और रेटिंग सूची में शीर्ष 10 दिखाता है कि लंबे समय तक चलने के लिए निम्नलिखित मजबूत मुद्राओं का प्रतिनिधित्व किया जा रहा है: सीएडी (4X) सीएफ़एफ़ (3 एक्स) और अमरीकी डालर (2 एक्स)। कमजोर मुद्राएं जीडीपी (4 एक्स) हैं जो उसके बाद जेपीवाई (3 एक्स) और यूरो (2 एक्स) हैं। आने वाले हफ्ते के लिए एक अच्छा संयोजन हो सकता है, उदाहरण के लिए: शीर्ष 10 में जोड़े कुछ दैनिक और साप्ताहिक चार्ट के तकनीकी विश्लेषण (टीए) के आधार पर दीर्घकालिक व्यापार के लिए अनुपालन करते हैं। आने वाले हफ्ते के लिए ये लगते हैं: जी बीपीसीएडी, जीबीपीयूएसडी, सीएडीजेपीवाई, यूरोसीड, यूएसडीजेपीवाई, एयूडीसीएडी और यूरोसीएफ। अधिक विवरण के लिए मेरे दोनों लेख पढ़ा जाए जहां संबंधित चार्ट और टेबल्स प्रदान किए गए हैं। सभी प्रमुख मुद्रा जोड़े के लिए टीए चार्ट पर आधारित रैंकिंग और रेटिंग सूची विश्लेषण। सभी प्रासंगिक समय-सीमा का विश्लेषण किया जाएगा और एटीआर और पिप का मूल्य निर्धारित किया जाएगा। सबसे लंबे समय के परिप्रेक्ष्य से पिछले 13 हफ्तों की तलाश में व्यापार करने के लिए सबसे अच्छे जोड़े का विश्लेषण करने के लिए मुद्रा वर्गीकरण का उपयोग समर्थन में किया जा सकता है। यह 8 जनवरी 2017 को अपडेट किया गया था और संदर्भ उद्देश्यों के लिए यहां उपलब्ध कराया गया है: मजबूत: अमरीकी डालर, एनजेडडी। पसंदीदा रेंज 7 से 8 तक है। तटस्थ: सीएफ़एफ़, एयूडी, सीएडी। पसंदीदा रेंज 4 से 6 तक है। कमजोर: जेपीवाई, यूरो, जीबीपी पसंदीदा रेंज 1 से 3 तक है। मुद्रा स्कोर चार्ट मुद्रा स्कोर विश्लेषण रैंकिंग और रेटिंग सूची के लिए उपयोग किए जाने वाले मानदंडों में से एक है, जो इस लेख में भी प्रकाशित हुआ है। मुद्रा स्कोडा, 8 प्रमुख मुद्राओं पर मेरा विश्लेषण है, तकनीकी विश्लेषण चार्ट के आधार पर एमएसीडी और Ichimoku संकेतक का उपयोग 4 समय के फ्रेम पर: मासिक, साप्ताहिक, दैनिक और 4 घंटे। तकनीकी विश्लेषण का नतीजा नीचे दिए गए स्क्रीनशॉट है। उपरोक्त चित्र में दिए गए अनुसार, हाल के मुद्रा स्कोर के साथ 13 सप्ताह की मुद्रा वर्गीकरण की तुलना करते समय, हम विचलन का पता लगा सकते हैं लेख में quotForexForex और Comparisonquot इस का विश्लेषण अधिक विस्तार से किया जाता है। उच्च विचलन वाले मुद्राएं व्यापार के लिए कम दिलचस्प लगती हैं क्योंकि वे कम अनुमान लगाते हैं। इस समय उदाहरण के लिए एक अच्छा उदाहरण है सीएडी और एनजेडडी जब तक लंबी अवधि के आधार पर कोई स्पष्ट मौका नहीं दिखाया जाता है, तब से इसे टाल जाना सबसे अच्छा लगता है। अस्वीकरण: यह आलेख मेरी व्यक्तिगत राय है, सिफ़ारिश नहीं हैं, एफएक्स व्यापार जोखिमपूर्ण है और हर किसी के लिए उपयुक्त नहीं है। सामग्री केवल शैक्षिक उद्देश्यों के लिए है और केवल विदेशी मुद्रा बाजार में lsquoexperiencedrsquo व्यापारियों द्वारा उपयोग के लिए लक्षित है क्योंकि सामग्री का उद्देश्य है पेशेवर उपयोगकर्ताओं द्वारा समझा जाता है जो विदेशी मुद्रा व्यापार में अंतर्निहित जोखिमों से पूरी तरह अवगत हैं। सामग्री 39 फ़ॉरेक्स ट्रेडिंग जर्नल 9 के उद्देश्य के लिए है। किसी भी वित्तीय साधनों की खरीद के लिए सिफारिश के रूप में कुछ भी नहीं होना चाहिए। चुनाव और जोखिम हमेशा तुम्हारा है अस्वीकरण: यह आलेख मेरी व्यक्तिगत राय है, सिफ़ारिश नहीं हैं, एफएक्स व्यापार जोखिमपूर्ण है और हर किसी के लिए उपयुक्त नहीं है। सामग्री केवल शैक्षिक उद्देश्यों के लिए है और केवल विदेशी मुद्रा बाजार में lsquoexperiencedrsquo व्यापारियों द्वारा उपयोग के लिए लक्षित है क्योंकि सामग्री का उद्देश्य है पेशेवर उपयोगकर्ताओं द्वारा समझा जाता है जो विदेशी मुद्रा व्यापार में अंतर्निहित जोखिमों से पूरी तरह अवगत हैं। सामग्री 39 फ़ॉरेक्स ट्रेडिंग जर्नल 9 के उद्देश्य के लिए है। किसी भी वित्तीय साधनों की खरीद के लिए सिफारिश के रूप में कुछ भी नहीं होना चाहिए। चुनाव और जोखिम हमेशा तुम्हारा है हमें यह आलेख कैसे मिला, हमें बताएं कि हम आपके पठन अनुभव को बेहतर ढंग से कस्टमाइज़ कर सकते हैं। उपयोगकर्ता रेटिंग केवल खुद के लिए दृश्यमान हैं मेरा नाम फ्रैंक ओजरर है मेरा ब्लॉग, FxTaTrader न्यूनतम जोखिम वाले विदेशी मुद्रा पर सही व्यापार करने के लक्ष्य को हासिल करने की एक चुनौती है। प्राप्त करने के लिए। अधिक मेरा नाम फ्रैंक ओज़नार है मेरा ब्लॉग, FxTaTrader न्यूनतम जोखिम वाले विदेशी मुद्रा पर सही व्यापार करने के लक्ष्य को हासिल करने की एक चुनौती है। ट्रेडों की न्यूनतम संख्या के साथ जितना संभव हो उतना विविधीकरण हासिल करना इसके लिए, मेरे ब्लॉग पर उपलब्ध मेरे साप्ताहिक लेखों के माध्यम से, FxTaTrader मॉडल को जीवन में लाया गया है मैंने अपने ब्लॉग को शुरू किया क्योंकि मैं बाजारों के तकनीकी विश्लेषण में अपनी दिलचस्पी साझा करना चाहता हूं, जिसने मुझे 1 99 0 की शुरुआत के बाद से मोहित किया है। तब मैं लगभग 25 साल का था उस समय, मैंने एक मध्यवर्ती व्यावसायिक शिक्षा स्तर पर बिजनेस इकोनॉमिक्स का अध्ययन करना शुरू कर दिया था और बाद में सटीक विज्ञान पूर्व-विश्वविद्यालय, माध्यमिक शिक्षा स्तर पर शुरू किया था। मैंने स्नातक होने के बाद कई सालों तक सॉफ्टवेयर डेवलपर, डेटा और व्यवसाय विश्लेषक के रूप में काम करना शुरू कर दिया। मेरे काम के हिस्से के रूप में मैं विशेषज्ञता के इस क्षेत्र में कॉलेज स्तर पर कई पाठ्यक्रम ले रहा हूं। वर्षों से, मेरे अध्ययन और काम ने आर्थिक और वैज्ञानिक दृष्टिकोण से तकनीकी विश्लेषण की जांच करना संभव बना दिया। आज तक, मैं इन दृष्टिकोणों से तकनीकी विश्लेषण देख रहा हूं। तकनीकी विश्लेषण में मेरी रुचि ने मुझे उत्सुक रखा और मैंने विभिन्न पुस्तकों को पढ़ा और कई संकेतकों का परीक्षण किया। इसके अलावा अनुकूलन संकेतक ने मुझे कुछ समय के लिए काफी व्यस्त रखा। वर्तमान में मैंने फ़िल्टर किया है कि वास्तव में दिलचस्प संकेतक मेरे लिए क्या हैं मैं यह भी निष्कर्ष पर आया हूं कि अनुकूलन सूचक मेरे लिए काम नहीं करता है यह सब नीदरलैंड में स्टॉक एक्सचेंज में व्यापार के साथ शुरू हुआ और कुछ वर्षों के बाद मैं नास्डेक पर व्यापार कर रहा था। मैं स्टॉक, विकल्प, वायदा और मुद्राओं के साथ कारोबार किया। मेरे मार्केट का ब्याज शेयरों से लेकर मुद्राओं में बदल गया है मैं हर दिन सीख रहा हूं कई वर्षों के बाद विभिन्न प्रकार के बाजारों में विभिन्न व्यापारिक मॉडल का उपयोग और मूल्यांकन करने के बाद और विभिन्न उत्पादों के साथ मैंने फ़िल्टर किया कि मेरे लिए सबसे अच्छा क्या काम करता है विदेशी मुद्रा बाजार ने मेरे व्यापार मॉडल को और भी आगे बढ़ाने के लिए संभव बनाया। मैंने एक रणनीति विकसित की, जहां एक दिन में एक बार आदेश देकर अमेरिका के सत्र समाप्त होने के बाद, अन्य सक्रिय रणनीतियों की तुलना में समान या बेहतर परिणाम हो सकते हैं ये ऐसी रणनीतियों की हो सकती हैं जहां कई घंटे आवश्यक हैं, उदा। इंट्राएड चार्ट पर व्यापक व्यापार की वजह से व्यावसायिक अर्थशास्त्र, सटीक विज्ञान और आईटी कौशल के अपने ज्ञान को मिलाकर मैंने अपने लिए बनाया है, और जो दिलचस्पी रखते हैं, संभावनाएं जो आजकल आसानी से एक व्यस्त दैनिक कार्यक्रम के साथ जोड़ सकते हैं अपने ब्लॉग में मैं अपने अनुभव और अनुसंधान के आधार पर तकनीकी विश्लेषण के साथ विदेशी मुद्रा के बारे में लेख लिखूंगा। यह जानकारी है और कोई सलाह नहीं है मैं एक तटस्थ स्थिति लेता हूं ताकि पाठक चीजों के बारे में अपना मन बना सके। सामान्य तौर पर मेरा लक्ष्य उन लेखों को प्रदान करना है जो इंटरनेट पर सामान्य रूप से उपलब्ध कराए जाने के मुकाबले मूल्यवर्धित जानकारी प्रदान करते हैं। यह मूल्य-जोड़ा गया जानकारी मेरे अनुभव और उस शोध पर आधारित है जो मैंने किया है। तीसरे पक्ष भी हैं जो निर्णय लेने की प्रक्रिया के लिए प्रासंगिक जानकारी प्रदान करते हैं और मैं आवश्यक जानकारी प्रदान करने की कोशिश करूँगा ताकि पाठक एक अच्छा तर्कपूर्ण फैसले पर आ सकता है। मैं इंटरनेट पर बार-बार सूचना दे सकता हूं क्योंकि यह मेरा इरादा अन्य जगह पहले से उपलब्ध जानकारी को कॉपी करने का नहीं है। यदि जानकारी जरूरी नहीं है तो जानकारी में जाने के बिना जानकारी को स्पष्ट रूप से संभवतः प्रदान किया जाएगा। जिस तरह से मैं इसे देखता हूं, मेरा मानना ​​है कि पूरी तस्वीर प्राप्त करना सबसे अच्छा है। इससे विवरण को समझने में आसान हो जाता है कि कोई व्यक्ति इसमें गोता लगाना चाहता है मैंने इस ब्लॉग को अस्वीकार कर दिया है, कृपया इसे पढ़ें।

No comments:

Post a Comment